Search This Blog

Tuesday 17 May 2016

Coolpad Max full review in Hindi

नमस्कार दोस्तों,
                     कूलपैड ने अपना नया डिवाइस कूलपैड मैक्स स्मार्टफोन 20 मई को भारत में लॉंच करने वाला है।इस स्मार्टफोन मे USP ड्यूल सिस्टम के साथ दिया गया है ।
कूलपैड मैक्स के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 401ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में आपको 2.5D Arc गोरिला ग्लास 3 भी मिल रहा है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 64-बिट 1.5GHz का ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर और एड्रेनो 405 GPU भी मिल रहा है. जो गेमिंग के लिया अच्छा gpu है। फ़ोन में 64gb दी गई स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं। इस फ़ोन मे आपको की रैम मिल सकती है। और USB टाइप c पोर्ट फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलता है।
इसके अलावा इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एक 4G LTE डिवाइस है और इसमें आपको 2800mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. इस फ़ोन मे आप को एक बहुत सुंदर लुक और रिच कलर के साथ आएगा। फ़ोन के कैमरे मे आप को काफी ऑप्शन मिल जाएंगे जो एक प्रो कैमरा मोड़ होगा। फ़ोन कूल UI 8.0 के साथ मर्शमललौ के साथ आने की उम्मीद है। फ़ोन मई स्पीकर को निचे की तरफ दिया गया है। यह फ़ोन फुल मेटल बॉडी के साथ आता है। इस फ़ोन मे आप को VOLET की सुविधा भी मिलती है। फ़ोन की प्राइस 25k है।
इस फ़ोन को क्यों लें
इस फ़ोन मे आपको सबसे अच्छा कैमरा, गुड गेमिंग परफॉरमेंस मिलती है। फोन का लुक काफी प्रीमियम लगता है। यह फ़ोन गोल्ड, रोज गोल्ड, वाइट, ब्लैक, कलर के साथ आता है। और इसके साथ ही इस फ़ोन मई आपको USP ड्यूल सिस्टम दिया गया है जो इमेज प्रोसैसिंग को बढ़ा देगा। फ़ोन की बिल्ड काफी मजबूत है।
इस फ़ोन को क्यों ना लें 
इसकी प्राइस बहोत जयादा है। इस फ़ोन मे फुल hd डिस्प्ले है जो काफी बैटरी लेता है और आप को इस फ़ोन मे सिर्फ 2800mah की बैटरी मिलती है। जो इस फ़ोन की परफॉर्मेन्स को कम कर देगा। फ़ोन का प्रोसेसर इतना अड्वान्स नहीं है जिस से आप 4k रेकॉर्डिंग् नहीं कर सकते। और साथ ही इस फ़ोन का os काफी बगी रहता है ये देखना होगा की इसका नया os कूल UI 8 मे कितना दम है।
कोई और आप्शन है ?
आप इस फ़ोन को लें सकते है कोई मेजर कमी नहीं है।
आप Mi5 या मोटोरोला का मोटो g4 प्लस को ले सकते है जिसमे आपको प्योर एंड्राइड और अच्छा कैमरा मिलता है। और 3000mah की बैटरी भी मिलती है।
आप सिओमि का रेडमी नोट 3 को ले सकते है जिस मे आपको अच्छी परफॉर्मेन्स के साथ मिलता है और 4100mah की बेस्ट बैटरी बैकअप मिलता है। हाँ कैमरा इतना अच्छा नहीं है लेकिन औसत है। जो आपको डेलाइट मे आच्छी परफॉर्मेन्स देता है।

No comments:

Post a Comment