Search This Blog

Friday 3 June 2016

Lg G5 India का हिन्दी में रिव्यु

नमस्कार दोस्तों,
                      बहुत महीनो बाद Lg ने अपना फ्लैगशिप फ़ोन LG G5 इंडिया में लॉन्च कर दिया।
Lg ने अपने इस नए फ़ोन में काफी मेहनत की है। इस फ़ोन की डिज़ाइन और लुक g4 जेसा हे है लकिन इस बार Lg मॉड्यूलर फ़ोन को मार्केट में ले कर आया है। इस में दो मॉड्यूलर आप Lg की साईट पर से लें सकते है जिसमे से 1 तो बेस्ट साउंड देगा और दूसरा आपको जादा बैटरी और कैमरा कंट्रोलर मोड्यूल। इस फ़ोन में आपको 5.3इंच का 2k डिसप्ले 554ppi के साथ मिलता है। गोरिल ग्लास 4 का प्रोटेक्शन भी आपको मिल जाता है। इसमें आपको ऑलवेज ऑन डिस्प्ले भी मिलता है। स्क्रीन तो बॉडी रेश्यो 70% है जो काफी अच्छा है। यह फ़ोन में आपको ड्यूल सिम का आप्शन मिल जाता है। इसमें आपको एंड्राइड 6.0.1 मिलता है। जिसमे lg का UI दिया गया है। इस फ़ोन में आपको स्नेप ड्रैगन का 820 जो  2.15Ghz पर दिया गया है। गेमिंग के लिए एड्रेनो का 530gpu भी मिलता है। फ़ोन में आपको 4gb रैम और sd कार्ड को 200gb तक बढ़ा सकते हैं
इस फ़ोन में आपको 16MP का f/1.8 का कैमरा मिलता है। जो 4k रिकॉर्डिंग में सक्षम है। इस में OIS और लेज़र ऑटो फोकस  मिलता है। इसका सेल्फ़ी कैमरा 8Mp f/2.4 का है।फ़ोन में आपको NFC, फिंगरप्रिंट सेंसर मिलते हैं। और कुआला कॉम का फ़ास्ट चार्ज आप्शन भी मिलता है। इसकी प्राइस Rs 52,990 मिलती है।
इस फ़ोन को क्यूँ लें
इस फ़ोन में सब कुछ अच्छा है।अगर आप Lg के फैन हैं और आप 53,000 rs दे कर एक मॉड्यूलर फ़ोन को लें सकते है जो अभी मार्केट में किसी और फ़ोन में नहीं  मिलता तब आप इस फ़ोन को लें सकते है।
इस फ़ोन को क्यूँ ना लें
इस फ़ोन की प्राइस काफी जादा है। और आपको इस प्राइस में सैमसंग s7 एज मिल जाता है। जिसका कैमरा इस फ़ोन से काफी अच्छा है। और सैमसंग s आज की तारिक पर एक अच्छा ब्रांड नाम है।
कोई और आप्शन
इस प्राइस में सिर्फ सैमसंग S7 एज बेस्ट फ़ोन है। आप  iPhone 7 का इंतज़ार भी कर सकते हैं।
आपको Lg G5 कैसा लगा
अच्छा
खराब
quiz

No comments:

Post a Comment